कल्याण नाईट जोड़ी चार्ट

आप तो यह सब जानते ही होंगे कि कल्याण पैनल चार्ट अर्थात सत्ता मटका कल्याण पैनल चार्ट क्यों जरूरी है? अगर आपको जानकारी  है, तो अच्छी बात है, परन्तु आपको जानकारी नहीं है तो,  इस पोर्टल के माध्यम से बताना हम आपको कल्याण पैनल चार्ट  के बारे में  चाहेंगे कि कल्याण पैनल चार्ट पर  कल्याण मटका रिजल्ट का पुराना रिकॉर्ड देखा जाता है । यहां पर कल्याण सत्ता के कल्याण पैनल चार्ट के रिजल्ट के बारे में जानकारी दी जाती है ताकि सभी  को कल्याण चार्ट सट्टा का ओपन और क्लोज का रिजल्ट  का पता चल सके।

यदि आप भी कल्याण पैनल चार्ट  की खोज कर रहे हैं, तो आप बिल्कुल सही वेबसाइट पर आए है।  हम यहां पर आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं । इंडिया चार्ट मटका की जानकारी प्रदान  करता है और इंटरनेट से जानकारी लेकर बनाया गया है इसमें  आप गणित का अभ्यास  कर सकते हैं और अगर आपको कभी भी किसी आधार पर  जुआ खेलना हो तो आप  अपने नुकसान कि खुद जिम्मेदार होंगे । और हम लोग किसी व्यक्ति को कल्याण मटका चार्ट के आधार पर पैसे लगाने के लिए  मजबूर नहीं कर रहे है।

———————-DISCLAIMER———————-

कृपया ध्यान दें! इस लेख को लिखने का उद्देश्य सिर्फ सट्टा मटका के बारे में जानकारी प्रदान करना है. हम किसी भी तरह से सट्टा मटका या ऐसे किसी भी गेम जो क़ानूनी रूप से प्रतिबंधित है, उसका समर्थन नहीं करते है. और न ही ऐसे खेल खेलने की आपको सलाह देते है. इस वेबसाइट पर सट्टा मार्किट से सम्बंधित सारी जानकारी हमनें इन्टरनेट से निकाली है जिसकी प्रमाणिकता की जिम्मेदारी नहीं लेते है. साथ ही इस वेबसाइट पर दिखाए गए किसी भी मटके के रिजल्ट की प्रमाणिकता की जिम्मेदारी हमारी नहीं है. यदि आपको हमारे द्वारा प्रदान किसी भी जानकारी से शिकायत है तो बेझिझक हमसे सम्पर्क कर सकते हैं

कल्याण जोड़ी चार्ट

कल्याण मटका विश्व में अपनी ख्याति पा चुका है यह बहुत ही तेजी से बढ़ रहा है और बहुत ही अच्छी ग्रोथ कर रहा है। यह मटका अर्थात कल्याण मटका भारत का सर्वप्रथम और सबसे प्रसिद्ध मटका है उसके बारे में  करोड़ों लोग रोजाना इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं और  इस पर पैसे लगाकर बहुत ही अच्छी मात्रा  में पैसे कमा रहे हैं । वर्तमान में कई लोग कल्याण मटका खेल रहे हैं जिसमें उन्होंने प्रतिदिन कल्याण ओपन क्लोज, कल्याण पैनल चार्ट, कल्याण जोड़ी चार्ट के बारे में तलाशा है । यह कल्याण मटका कल्याण जी भगत ने शुरू किया है और आज यह पूरी दुनिया में बहुत ही ऊंचे स्तर पर प्रसिद्ध है।

कल्याण नाईट जोड़ी चार्ट

कल्याण नाईट जोड़ी चार्ट के बारे में अगर आप जानना चाहते हैं तो नीचे  ध्यान से पढ़ें। यहां पर आपको कल्याण मटका नाइट चार्ट के बारे में बताएंगे । नाईट गेम 9:15 पर प्रारंभ होकर 11:30 बजे बंद हो जाता है। इसके अंतर्गत जितने भी अतिरिक्त गेम होते हैं सब का चार्ट अलग होता है । इसके अतिरिक्त Kalyan night panel chart 2010,kalyan night panel chart DP boss  आदि  बहुत है। जिसकी सहायता से आप बहुत ही आसानी से पैसे कमा सकते हैं और बहुत ही अच्छी आमदनी कर सकते हैं  ।

Kalyan night jodi chart kya hai

कल्याण मार्केट नाईट रात को 10:00 बजे open  हो जाता है और 12:10 पर close  हो जाता है। मटका पैनल चार्ट आपको यहीं पर दिख जाएगा पर आपको न्यू कल्याण पैनल चार्ट ,न्यू कल्याण ट्रिक, इत्यादि  देखना बहुत ही जरूरी है। कुछ लोग बहुत ही आलसी होते हैं, कुछ लोग बहुत ही ज्यादा पैसे कमाने के लिए बहुत ही छोटे-छोटे शॉर्टकट ढूंढते हैं, और वे लोग जुआ लगाना स्टार्ट कर देते हैं, ताकि वह जल्दी से जल्दी बहुत सारे पैसे कमा सकें इसी को जुआ कहा जाता है । हालांकि यह गैरकानूनी है, पर फिर भी लोग बड़े पैमाने में इस खेल को पूरे भारत में खेलते हैं ।सट्टा मटका पर एक तरफ बहुत ही रिस्क है, और दूसरी तरह अगर आप जीत जाते है, तो फायदा काफी ज्यादा होता है। इसलिए लोग जल्दी पैसा कमाने के लिए Kalyan Night Chart जैसी गलत चीजों की तरफ बहुत ही जल्दी आकर्षित होते है।

कल्याण नाईट जोड़ी चार्ट ट्रिक्स

कल्याण मटका के अंतर्गत जितने भी अन्य मटके हैं उनमें हर रोज open  और close  के बाद जोड़ी नंबर अपडेट किया जाते हैं राम लोग आने वाले जोड़ी नंबर की स्टिक अनुमान लगाने के लिए मटका जोड़ी फिक्स तलाशते हैं

 kalyan jodi today में प्रतिदिन लोग ट्रिक अपडेट करते हैं जिसके सहारे आगे आने वाले नंबरों को हम लोग ऐश करें कल्याण जोड़ी टुडे गेसिंग में आपको हफ्ते के चार से 5 दिन नंबर जिससे आप बहुत ही मनाते में चले जाएंगे। आगे हम आपको कल्याण जोड़ी आज कल्याण जोड़ी आज का कल्याण weekly fix बताएंगे

कल्याण नाईट जोड़ी चार्ट पत्ती सहित

कल्याण बाजार मटका में जोड़ी और पैनल की सहायता से लाखों रुपए कमा सकते हैं आप कल्याण बाजार में कल्याण बाजार जोड़ी चार्ट, कल्याण बाजार जोड़ी रिकॉर्ड, कल्याण बाजार जोड़ी फिक्स, कल्याण बाजार जोड़ी मटका कल्याण बाजार की जोड़ी, की जानकारी देख सकते है।  बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं अगर आप ने हमारी जानकारी का  उपयोग सही से किया तो आप तो बहुत ही अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

कल्याण नाईट जोड़ी फिक्स

  • आप मान लीजिए कि सोमवार को 880 की जोड़ी बनती है और अब हम चेक करेंगे कि यह जोड़ी कहां से बन रही है जिसके लिए हम कुछ 2 दिन पीछे अर्थात शनिवार या शुक्रवार में जाएंगे।
  •  यदि 6 की जोड़ी बन जाती है तो हम उसका ओपन लेंगे मतलब जीरो जबकि शुक्रवार को हमें 63 की जोड़ी मिलती है जिसका  हम ओपन अंक 6 लेंगे
  •  अब हमें दोनों की ओपन अंको को जोड़ना होगा 0+6=6
  •  अब हम सिक्स से 3 स्टेप्स आगे 3 स्टेप पीछे जाएंगे उदाहरण के लिए हम मान सकते हैं कि सिक्स से 3 स्टेप आगे 7-8-9
  •  अब हमें कटंग तराशना है जिसमें हम 3:00 तक 88 एवं चार का कष्ट ना मिला हमें 5 और 7 का कोई कष्ट अंक नहीं मिला
  •  अब हमको प्राप्त संख्या 3,8,4,9  मिली है, अब हम सोमवार को हमें 80 की जोड़ी प्राप्त हुई थी जिसमें ओपन में हमारा 8 का अंक पास हो गया ।

कल्याण नाईट जोड़ी पैनल चार्ट

New Kalyan Day Market  3:20 पर open तथा 5:20  शाम को close  हो जाता है। आप यहां पर  न्यू कल्याण ,डे पैनल चार्ट ,न्यू कल्याण ट्रिक ,न्यू कल्याण वर्ली ,न्यू कल्याण जोड़ी चार्ट इत्यादि देखकर अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं । देखा जाए तो यह  सट्टा मार्केट आजादी के पहले से ही बहुत पहले ही स्टार्ट हो चुका था । पहले ही वहां की परंपराओं के साथ खेला जाता था पर अब की बात करें तो यह पूरी तरह से बदल चुका है । टेक्नोलॉजी ने इसकी शक्ल ले ली है, सट्टा मार्केट अर्थात कल्याण नाईट पैनल चार्ट खेलना पहले से बहुत ज्यादा आसान हो चुका है इसीलिए इसकी  तादाद बहुत ही तेजी से बढ़ रही है।

———————-DISCLAIMER———————-

कृपया ध्यान दें! इस लेख को लिखने का उद्देश्य सिर्फ सट्टा मटका के बारे में जानकारी प्रदान करना है. हम किसी भी तरह से सट्टा मटका या ऐसे किसी भी गेम जो क़ानूनी रूप से प्रतिबंधित है, उसका समर्थन नहीं करते है. और न ही ऐसे खेल खेलने की आपको सलाह देते है. इस वेबसाइट पर सट्टा मार्किट से सम्बंधित सारी जानकारी हमनें इन्टरनेट से निकाली है जिसकी प्रमाणिकता की जिम्मेदारी नहीं लेते है. साथ ही इस वेबसाइट पर दिखाए गए किसी भी मटके के रिजल्ट की प्रमाणिकता की जिम्मेदारी हमारी नहीं है. यदि आपको हमारे द्वारा प्रदान किसी भी जानकारी से शिकायत है तो बेझिझक हमसे सम्पर्क कर सकते हैं

Leave a Comment