कल्याण नाईट पैनल चार्ट

मार्केट कल्याण पैनल चार्ट, कल्याण जोड़ी चार्ट, पत्ती  पन्ना , यह पैनल चार्ट एकदम ओरिजिनल है, और यह रोज अपडेट होता भी है । अगर आप भी कल्याण पैनल चार्ट की खोज कर रहे तो, आप बिल्कुल उपयुक्त जगह पर आए हैं, यह कल्याण चार्ट सट्टा मार्केट अर्थात मटका से पूरी तरह मिलान करके बनाया गया है | |कल्याण का रिजल्ट आने के 10 मिनट में यह चार्ट अपडेट हो जाता है |

———————-DISCLAIMER———————-

कृपया ध्यान दें! इस लेख को लिखने का उद्देश्य सिर्फ सट्टा मटका के बारे में जानकारी प्रदान करना है. हम किसी भी तरह से सट्टा मटका या ऐसे किसी भी गेम जो क़ानूनी रूप से प्रतिबंधित है, उसका समर्थन नहीं करते है. और न ही ऐसे खेल खेलने की आपको सलाह देते है. इस वेबसाइट पर सट्टा मार्किट से सम्बंधित सारी जानकारी हमनें इन्टरनेट से निकाली है जिसकी प्रमाणिकता की जिम्मेदारी नहीं लेते है. साथ ही इस वेबसाइट पर दिखाए गए किसी भी मटके के रिजल्ट की प्रमाणिकता की जिम्मेदारी हमारी नहीं है. यदि आपको हमारे द्वारा प्रदान किसी भी जानकारी से शिकायत है तो बेझिझक हमसे सम्पर्क कर सकते हैं

कल्याण नाईट पैनल चार्ट

जुआ व्यवसाय में कल्याण मटका सबसे ज्यादा प्रमुख है। सट्टा मटका भारत में बहुत ही  तेजी से बढ़ा रहा है । इस व्यवसाय के अंदर करोड़ों लोग  प्रतिदिन अपना भाग्य आजमाते हैं ।  सट्टा मटका के अंदर सब लोग पैसे लगाकर पैसे कमाते हैं । Kalyan Panel Chart old की सहायता से सट्टा की दुनिया में आने वाले नंबरों का भविष्य पता करते हैं और प्रतिदिन मोटा मुनाफा कमा लेते हैं। कई लोग ऐसे भी है जो सट्टा नहीं खेलते हैं लेकिन Kalyan Panel Chart में निपुण होते हैं। वे लोग कल्याण पैनल चार्ट को समझकर लोगों को Kalyan Panel Tips देते हैं। इसके एवज में वह लोग कमीशन लेते हैं।

कल्याण नाईट पैनल चार्ट क्या है

यहां पर आपको कल्याण मटका नाइट चार्ट के बारे में बताएंगे । कल्याण नाईट गेम 9:15 पर प्रारंभ होकर 11:30 बजे बंद हो जाता है । इसके अंदरगत जितने भी अतिरिक्त गेम होते हैं सब का चार्ट अलग होता है। इसके अतिरिक्त आपको Kalyan Night Panel Chart 2010, Kalyan Night Panel Chart DP Boss etc. जिसकी सहायता से आप बहुत ही आसानी से पैसे लगा सकते हैं और बहुत ही अच्छी आमदनी कर सकते हैं।

Kalyan Panel Chart निकालने का तरीका

  • Kalyan panel chart 7 Day trick
  • Kalyan panel chart lifetime OTC trick

Trick 1:- kalyan Night Panel Chart 7 day trick

कल्याण मटका चार्ट के अंतर्गत कई लोग आपको बहुत सारी Tricks बताते हैं पर आज हम आपको एक ऐसी trick बताने जा रहे हैं जिससे आप हफ्ते भर में ही बड़ी सी बड़ी रकम जीत सकते हैं।

  • इसके अंतर्गत आपकी फैमिली 4 की होती है तथा उसमें चार cut होते हैं अर्थात 8 होते हैं।
  • सर्वप्रथम हम सिंगल डिजिट की बात करते हैं मान लीजिए कि आपने इक्का लिया और इसमें 2-2 की फैमिली होगी जिससे आपके चार-चार पैनल बनेंगे बाकी की फैमिली से आपके 2-2 पैनल बनेंगे ।
  • सर्वप्रथम पहले आप हाफ रेट और फुल रेट पैनल समझ लेते हैं कि अगर आपके पास इक्के का पैनल 146 है तो इसमें 1 इक्का, cut , छक्का आपका हाफ रेट हो जाता है ।
  • फुल रेट पैनल 227 हो जाएगा हफ्ते में कुल 12 गेम होते हैं अर्थात जिसमें फुल रेट पैनल कम से कम तीन बार जबकि हाफ रेट पैनल तीन बार गिरता है यानी कुल 6 बार यह पैनल गिरेंगे।
  • 622 सिंपल पैनल आते हैं जो कि 4 पैनल वाले रहते हैं। 4 पैनल का उदाहरण इस प्रकार है कि 245 इससे जब आप इक्के का पैनल बनाओगे तो इसके 4 पैनल हो जाएंगे। यदि आप हफ्ते में शुरुआत से एंट्री नहीं ले पाए तो आप कल्याण पैनल चार्ट से है मैच कर लीजिए कि पिछले पैनल क्या था आपके पास सारा रिकॉर्ड रहता है कि कितना पैनल गिर गया है ।
  • यदि आप कल्याण मटका को हफ्ते का देखना चाहते हैं तो इन सभी पैनलों को ध्यान पूर्वक समझ लीजिए।
  • सबसे पहले हम कल्याण मटका रिकॉर्ड देख लेते हैं जो कि 15-03-21 से लेकर 02-03-21 पक्का होगा जिसमें ओपन और क्लोज पैनल इस प्रकार है
  • यहां पर आपके सामने टोटल 6 और 6 क्लोज यानी की पूरे कुल मिलाकर यहां पर 12 पैनल हैं। अब आपको बता देते हैं कि इसमें कितने हाफ रेट पैनल गिरते हैं और कितने फुल रेट जिससे आप को पैनल समझने में आसानी हो जाएगा आपको एक आईडिया मिल जाए कि कैसे क्या होता है।
  • ऊपर दी गई ओपन में 350 हाफ रेट फाइनल है जबकि क्लोज में डेढ़ सौ फुल पैनल है यदि याद रखना है कि फुल पैनल कितने बहुत कम गिरते हैं । चैनलों पर मेहनत करने की आवश्यकता है ।
  • आपको जो तरीका बताया गया है उस को आप उठाइए और पैनल खेलें आपके पास अधिकतम 4 पैनल रहेंगे जिससे आपको खेलने में भी आसानी हो और आपको पैनल अच्छी फायदा मिल सकता है , पैसे कमा सकते हैं।

Trick 2: kalyan panel chart lifetime OTC trick

अब यहां पर हम आपको दूसरी ट्रिक बताने जा रहे हैं सट्टा मटका में ओपन क्लोज का सिस्टम कैसे खुलता है और बंद होता, आपको कल्याण पैनल चार्ट टाइम ट्रिक बता रहे हैं।

  • सबसे पहले आप पैनल चार्ट खोलें जिसमें आपको मटके में 6 दिन का खेल रहता है और इस ट्रिक से आपको हफ्ते में चार या पांच गेम पास हो जाएंगे ।
  • जैसे हम बुधवार के लिए OTC निकालते हैं, उसी प्रकार हम मंगलवार के पांच को ओपन में जो 5 पैनल आएगा उसको लिख लेते हैं ।Example: 2+5+4= इनको जोड़ने पर कुल योग 11 होता है। अब आप क्लोज का पैनल देखें। क्लोज का पैनल है 1+1+ 2= 4, अब ओपन और क्लोज के कुल जोड़ को हम मिला देंगे ओपन का हमें 11 मिला और क्लोज का 4 तो कुल टोटल 15 हुआ। अब हमें 1 और 5 दो OTC मिल गए। इन्हें हम आपस मे जोड़ देंगे। जिससे हमें तीसरा OTC मिल जाएगा। मतलब 6 यानी छक्का। अब हमें 3 otc मिल गए 1, 5 और 6 अब इनमें से जो भी अंक अगले दिन आ गया हमारा Kalyan Panel Chart Trick Pass मानी जायेगी।

कल्याण नाईट पैनल चार्ट पत्ती सहित

कल्याण मार्केट नाईट रात को 10:00 बजे ओपन हो जाता है तथा 12:10 पर बंद हो जाता है। इस मार्केट  का पैनल चार्ट आपको यहीं पर  दिख जाएगा। पर आप कौन न्यू कल्याण डे पैनल चार्ट न्यू कल्याण ट्रिक इत्यादि दिखेगा बहुत ही महत्वपूर्ण है| तो आप ऐसा समझिये की ये कल्याण पैनल चार्ट लाइव ही है और अगर आप कल्याण का लाइव रिजल्ट देखना चाहते हो तो जेपी बॉस की वेबसाइट पे देख सकते हो वेबसाइट का लिंक https://jpboss.net/  है.

कल्याण नाइट पैनल चार्ट में प्रयुक्त होने वाले शब्द

  1. Kalyan Morning Panel Chart
  2. Kalyan Panel Chart
  3. Kalyan Night Panel Chart
  4. Kalyan Bazar Panel Chart
  5. Kalyan KBC Panel Chart
  6. Kalyan Market Night
  7. Star Kalyan Panel Chart
  8. New Kalyan Day Panel Chart
  9. New Kalyan Night Panel Chart

———————-DISCLAIMER———————-

कृपया ध्यान दें! इस लेख को लिखने का उद्देश्य सिर्फ सट्टा मटका के बारे में जानकारी प्रदान करना है. हम किसी भी तरह से सट्टा मटका या ऐसे किसी भी गेम जो क़ानूनी रूप से प्रतिबंधित है, उसका समर्थन नहीं करते है. और न ही ऐसे खेल खेलने की आपको सलाह देते है. इस वेबसाइट पर सट्टा मार्किट से सम्बंधित सारी जानकारी हमनें इन्टरनेट से निकाली है जिसकी प्रमाणिकता की जिम्मेदारी नहीं लेते है. साथ ही इस वेबसाइट पर दिखाए गए किसी भी मटके के रिजल्ट की प्रमाणिकता की जिम्मेदारी हमारी नहीं है. यदि आपको हमारे द्वारा प्रदान किसी भी जानकारी से शिकायत है तो बेझिझक हमसे सम्पर्क कर सकते हैं

 

Leave a Comment