{Till Now} KGF Chapter 2 Box office collection, Day 1,2,3,4,5,6,7,8, Worldwide

KGF Chapter 2 Box Office collection : केजीएफ Chapter 2 हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुआ है, ये फिल्म 14 तारिक को 4000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई है, फिल्म को अब तक लाखो लोगो ने देखा है और लोगो से अच्छी रिव्यू भी मिल रही है इस फिल्म को, साउथ इंडियन सुपरस्टार यश को देखने के लिए उनके फैंस ने पहले से ही फिल्म के टिकट्स बुक कर लिए थे, साउथ इंडियन अभिनेता यश के साथ इस बार फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन भी नजर आ रहे हैं, बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ( Sanjay Dutt) ने इस फिल्म में विलेन का रोल किया है और उनका लुक काफी डरावना है इस फिल्म में जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

{Till Now} KGF Chapter 2 Box office collection, Day 1,2,3,4,5,6,7,8, Worldwide

KGF Chapter 2 Box Office collection

KGF Chapter 2 Box Office collectionफिल्म की पहले दिन की कमाई लगभग 135 करोड़ हुई है, साउथ इंडियन सुपरस्टार Yash की फिल्म पहले दिन से ही ब्लॉकबस्टर साबित हो चुका है (KGF Chapter 2 Blockbuster), क्योंकि इस फिल्म की बजट 100 करोड़ बताई जा रही है, केजीएफ चैप्टर 2 को रिलीज पिछले साल ही कर दिया जाता मगर कोरोनावायरस महामारी के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था और अब यह फिल्म फाइनली 14 अप्रैल 2022 को रिलीज कर दिया गया है, केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म को देखने के लिए पिछले कई महीनों से फैंस इंतजार कर रहे थे, केजीएफ़ के पहले भाग में काफी सारी सस्पेंस थी और KGF Chapter 2 में सारे Suspens का खुलासा होने वाला है, इस वजह से इस फिल्म को देखने के लिए लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, KGF Chapter 2 की पहले दिन की कमाई ( KGF chapter 2 First day collection) जबरदस्त हुई है, बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ चैप्टर 2 ने ताबड़तोड़ कमाई की है

{Leaked} KGF Chapter 2 Full Movie Download in Hindi

KGF 2 collection till now

पहले दिन इस फिल्म को पूरे भारतवर्ष में 4000 से भी ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है जो कि Coronavirus Pandemic के बाद पहली बार किसी फिल्म को इतने ज्यादा स्क्रीन स्पेस पर रिलीज किया गया, केजीएफ 2 की पहले दिन की कमाई (KGF chapter 2 first Day collection) को देखते हुए यह जरूर कहा जा सकता है कि यह फिल्म बाहुबली 2 जैसी बड़ी फिल्म को टक्कर दे रही है, Bahubali 2 एक साउथ इंडियन फिल्म है जो पूरे भारतवर्ष में रिलीज होने के बाद तहलका मचाने में कामयाब रही और इस फिल्म को पहले दिन जबरदस्त कमाई हुई थी, इसी तरह अब केजीएफ चैप्टर 2 को भी पूरे भारतवर्ष में करीब 135 करोड़ की कमाई हुई है, आइए इस फिल्म के बारे में और इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानते है, इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानने के लिए इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े।

DAY Earning
14 अप्रैल- पहला दिन 128 Crore
15 अप्रैल- दूसरा दिन 275 Crore (Total)
53.99 Cr in Hindi
112 Cr-India
164.5 Cr-Worldwide
16 अप्रैल- तीसरा दिन Rs 145 Crore (45 Cr in Hindi, 100 Cr India, 145 Cr Worldwide)
17 अप्रैल- चौथा दिन 84 करोड़
18 अप्रैल- पांचवां दिन 68 करोड़
19 अप्रैल- छठा दिन 43 करोड़
20 अप्रैल- सातवाँ दिन33 करोड़
21 अप्रैल- आठवाँ दिन अपडेट किया जायेगा

KGF Chapter 2 box office collection Day 6

फिल्म के चौथे और पांचवें दिन गिरावट दर्ज की गयी, KGF chapter 2 box office collection day 6 में 68 करोड़ रूपये रहा.

KGF Chapter 2 Day 1 Collection

साउथ इंडियन फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) हाल ही में 14 तारीख को बॉक्स ऑफिस पर पूरे भारत में 4400+ स्क्रीन पर रिलीज हुआ है, इस फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म को पूरे दुनिया भर में रिलीज किया है करीब 10,000 से ज्यादा स्क्रीन पर, आपको बता दें बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ चैप्टर 2 ने पहले दिन पूरे भारतवर्ष में (KGF Box office collection All India 134.5 crore) 134.5 करोड़ का बिजनेस किया है, इस फिल्म की कमाई कर्नाटका में सबसे ज्यादा हुई है, वहीं अगर बात करें इस फिल्म की हिंदी वर्जन की कमाई की तो हिंदी वर्जन में इस फिल्म ने 60 करोड़ से भी ज्यादा कमाई की है पहले दिन, नीचे हमने इस फिल्म की सभी भाषा में कलेक्शन की जानकारी दी है इसके लिए आपको हमारे इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना होगा।

KGF chapter 2 box office collection 2 day

दुसरे दिन भी सुपरस्टार यश की फिल्म KGF chapter 2 का धमाल जारी है. `15 अप्रैल को अगर KGF chapter 2 box office collection 2 day की बात की जाए तो KGF chapter 2 ने कुल 275 करोड़ रुपये कमाए. ५४ करोड़ रुपये हिंदी में, 112 करोड़ पूरे भारत में और 164.5 करोड़ रूपये पुरे विश्व में कमाए.

South Indian film KGF Chapter 2 (KGF Chapter 2) has recently been released on 4400+ screens all over India at the box office on 14th, the makers of this film have released this film all over the world. More than 10,000 On the screen, let us tell you that KGF Chapter 2 has done a business of 134.5 crores on the first day (KGF Box Office Collection All India 134.5 crore) at the box office, the film has earned the highest in Karnataka. If the Hindi version of this film has earned, this film has earned more than 60 crores in the Hindi version, on the first day, below we have given the information of the collection in all the languages ​​of this film, for this you have to read our article till the end. .

KGF Chapter 2 Box office collection day 1 Worldwide

KGF Chapter 2 Box Office collection चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर 14 तारीख को रिलीज हुआ है, इस फिल्म को वर्ल्ड वाइड 10,000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है, यह फिल्म एक साउथ इंडियन कनाडा फिल्म है जिसे भारतवर्ष में कनाडा, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है,  खबरों की माने तो केजीएफ चैप्टर 2 की वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 250 करोड़ ( KGF Chapter 2 Worldwide Collection near 250 crore) के आसपास रहने वाली है, फिल्म में साउथ इंडियन अभिनेता यश और संजय दत्त की भूमिका को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करे तो साल 2018 में ये फिल्म रिलीज के बाद ही यश के फैन फॉलोइंग देश के बाहर भी काफी ज्यादा बढ़ चुकी है और इस वजह से केजीएफ चैप्टर 2 की वर्ल्ड वाइड कलेक्शन ( KGF Chapter 2 Worldwide Collection) ज्यादा होने की उम्मीद भी है।

KGF chapter 2 Hindi Collection

KGF chapter 2 Hindi version collection: केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने से पहले ही हिंदी वर्जन के टिकट लगभग 20 करोड़ से भी ज्यादा सेल हो चुके थे, मिली जानकारी के मुताबिक केजीएफ चैप्टर 2 ने हिंदी वर्जन में पहले दिन 60 से 61 करोड़ का कलेक्शन किया है।

KGF 2 Box Office collection Wikipedia

14 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है, यह फिल्म साल 2018 में रिलीज होने वाली फिल्म केजीएफ की सेकंड पार्ट है, विकिपीडिया के मुताबिक इस फिल्म को बनाने में 100 करोड़ का बजट लगा है, इस फिल्म ने अपने पहले दिन यानी कि 14 अप्रैल को ही पूरे भारतवर्ष में 130 से 140 करोड़ का कलेक्शन किया है।

  • Film name – kgf Chapter 2
  • Language – kannada
  • Budget – 100 crore
  • India Box office first day – est 134.5 crore

KGF Chapter 2 OTT Collection

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की राइट्स को 800 करोड़ से भी ज्यादा में बेचा गया है ओटीटी ( OTT Right), टीवी (TV Rights), मुसिक (Music Rights) सब मिला कर फिल्म की कमाई 800 करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है, फिल्म अपने आप में ही सुपर डूपर ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है, ये फिल्म इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में एक बड़ी फिल्म साबित होने वाली है।

KGF Chapter 2 Story / Wikipedia | KGF Chapter 2 movie daily box office collection details

Name of the Movie     Kolar Gold Fields (KGF) Chapter 2
Date of Release          14th April 2022
Producer        Vijay Kiragandur
Director          Prashanth Neel
Story Writer    Prashanth Neel
KGF Actors and Co-Actors    Yash
Sanjay Dutt
Srinidhi Shetty
Raveena Tandon
Prakash Raj
Music by –      Ravi Basrur
Film duration – 168 minutes
Article Category Box office
Release in      India

KGF 2 Worldwide Lifetime Collection

KGF 2 Worldwide Lifetime Collection की बात करे तो फिल्म 1500 करोड़ से भी ज्यादा कमाई कर सकती है worldwide box office पर, इस फिल्म को 10000+ स्क्रीन पर worldwide रिलीज किया गया है।

KGF Box office Collection day 1 (Kannada Language )

साउथ इंडियन एक्टर यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मानो आग लगा दिया हो, इस फिल्म की कलेक्शन पूरे भारतवर्ष में 100 करोड़ से भी ज्यादा हुई है, संजय दत्त इस फिल्म में विलेन के रूप में नजर आ रहे हैं और इस फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है, केजीएफ चैप्टर 2 कनाडा भाषा में अगर उसकी कलेक्शन की बात करें तो कनाडा में इस फिल्म ने 25 करोड़ से भी ज्यादा कलेक्शन किया है पहले दिन में। कर्नाटका मै इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई की है, कनेक्शन अगले 3 दिन तक और ज्यादा बढ़ने की उम्मीद है।

KGF 2 Box office collection Day 1 ( Tamil )

इस फिल्म की क्रेज इतनी ज्यादा है कि इसे हर कोई पसंद कर रहा है, kgf chapter 2 box office collection की बात करे तो फिल्म को तमिल भाषा में भी रिलीज किया गया है, KGF 2 box office collection sacknilk के रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने तमिल भाषा में 7.9 करोड़ का कलेक्शन किया है पहले दिन, दूसरे दिन कलेक्शन और ज्यादा बढ़ने की उम्मीद है।

KGF 2 Box office collection ( Telugu)

तेलुगु ऑडियंस ने भी इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया है और पहले दिन 26.4 करोड़ का कलेक्शन किया है इस फिल्म ने, वीकेंड तक इस फिल्म की कमाई और ज्यादा बढ़ सकती है।

KGF Box office Collection day 1 ( Malayalam)

साउथ इंडियन फिल्म केजीएफ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है और मलयालम बॉक्स ऑफिस की बात करें तो इस फिल्म ने मलयालम भाषा में 4.9 करोड़ से भी ज्यादा कलेक्शन किया है पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर।

KGF 2 Lifetime Collection on Box office

केजीएफ चैप्टर 2 इस महीने के 14 अप्रैल को रिलीज हुई है और इस फिल्म ने रिलीज के बाद से ही सुर्खियां बटोरने शुरू कर दिए है, फिल्म दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है वहीं इस फिल्म को फिल्म क्रिटिक से भी अच्छी रिव्यू मिल रही है, पहले दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 140 करोड़ से शुरुआत किया है, अब इस फिल्म की वीकेंड कमाई शुक्रवार, शनिवार और रविवार तीनों दिन मिलाकर 500 करोड़ से भी ज्यादा हो सकती है ( KGF chapter 2 weekend collection 500 crore plus Expected) इस फिल्म के क्रेज को देखते हुए माना जा सकता है कि अगले हफ्ते भी इस फिल्म को देखने के लिए लॉक बॉक्स ऑफिस पर भीड़ जमा कर देंगे अगर अगले हफ्ते भी इस फिल्म की कमाई ऐसी चलती रही तो इस फिल्म को 2 हजार करोड़ होने से कोई नहीं रोक सकता KGF chapter 2 All time collection 2000 crore plus (Expected) इसके अलावा फिल्म worldwide 10000 प्लस स्क्रीन पर रिलीज हुई है देश के बाहर से भी इस फिल्म को कमाई मिलने वाली है।

KGF Chapter 2 Movie Overview

Movie Name – K.G.F Chapter 2
Released on    14th April 2022 (India)
KGF2 Budget in Indian Ruppes          Approx. 100 Crores
Movie Type    Drama, Action, Thriller
Lead Role       Yash (Rocky in KGF2)
Produced By  Vijay Kiragandur
Hindi, Kannada, Tamil, Telugu, Malayalam

K.G.F Chapter 2 Screen Count:

  • नॉर्थ इंडिया में इस फिल्म को 4500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है
  • साउथ इंडिया में kgf 2 को 2600 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है
  • ओवरसीज में फिल्म को 4000 से भी ज्यादा स्क्रीन स्पेस मिला है

KGF Chapter 2 Budget and Total Collection

KGF 2 रिलीज होते ही अपने बजट से ज्यादा कमाई कर चुकी है पहले दिन ही इस फिल्म ने 100+ करोड़ कमा कर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है, फिल्म ने पहले दिन ही 134 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, यश का जादू ऑडियंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है, फिल्म kgf अगर इसी तरह कमाई करती रही अगले हफ्ते भी तो फिल्म बाहुबली को भी पीछे छोड़ देगी, बता दे बाहुबली ने 250 करोड़ से भी ज्यादा कमाई की है बॉक्स ऑफिस वीकेंड पर वर्ल्डवाइड।

KGF Chapter 2 Vs Bahubali Box office collection

 ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक साल 2015 में रिलीज हुई एसएस Rajamouli की फिल्म बाहुबली को यश स्टारर फिल्म KGF 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मात दे दी है, Bahubali the Beginning ने भारत में पहले दिन 50 करोड़ का कलेक्शन किया है वहीं KGF 2 ने पहले दिन ही 134 करोड़ का कलेक्शंस करके रिकॉर्ड बना दिया है।

RRR VS Bahubali 2 VS KGF Chapter 2 Box office Collection

ओपनिंग डे कलेक्शन के हिसाब से केजीएफ 2 ने बाहुबली द बिगिनिंग को पीछे छोड़ तो दिया है मगर SS Rajamouli की फिल्म RRR को पीछे नहीं छोड़ पाया है आपको बता दें RRR ने अपने पहले दिन 156 करोड़ का कलेक्शन किया है, वही 3 नंबर स्तान पर आता है बाहुबली 2 जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 121 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से साउथ इंडियन फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 इस वक्त 2 नंबर पर आती है पहले दिन के सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में।

KGF Box office collection Advance booking | kgf 2 collection before release

KGF 2 collection before release की बात करे तो फिल्म की एडवांस बुकिंग भी जबरदस्त हुई है, केबल हिंदी वर्जन में है फिल्म की एडवांस बुकिंग 30 करोड़ बताई जा रही है, दूसरे दिन की बात करे तो फिल्म की बुकिंग बड़े शहरों में जैसे कोलकाता, दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु में 90 से 95% सीट पहले से ही बुक है, इसके अलावा तीसरे दिन भी 80-85% सीट एडवांस बुक है, इस हिसाब से अंदाज़ा लगाया जा सकता है KGF Chapter 2 फिल्म वीकेंड पर भी ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है।

KGF Chapter 2 box office collection पहले दिन कितना रहा

पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 130 करोड़ के करीब रहा

KGF Chapter 2 budget कितना है

यह फिल्म 100 करोड़ के बजट में बनी है

Leave a Comment