SBI Easy Ride Scheme: घर बैठे बाइक के लिए मिलेगा 3 लाख तक का लोन, ऐसे करें आवेदन

SBI Easy Ride Scheme: यदि आप बाइक लेने का विचार बना रहे है लेकिन अपनी आमदनी को देखते हुए बाइक नहीं खरीद पॉआ रहे है तो आपके पास एक नई मोटरसाइकिल खरीदने का सुनहरा मौका है। भारतीय स्टेट बैंक ने SBI EASY RIDE SCHEME की शुरुआत की है जिसके तहत आपको घर बैठे बाइक खरीदने के लिए लोन दिया जाएगा। आप अपनी मनपसंद बाइक खरीद सकते है क्योंकि SBI की तरफ से 3 लाख तक का लोन सिर्फ बाइक खरीदने के लिए दिया जा रहा है।

SBI easy ride scheme
SBI easy ride scheme

आपको लोन लेने के लिए किसी भी SBI ब्रांच में जाने की जरूरत नहीं है आप घर बैठे YONO APP से इस लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

SBI Easy Ride Scheme क्या है

SBI EASY RIDE भारतीय स्टेट बैंक की तरफ से जारी की गई एक ऐसी स्कीम है जिसके तहत SBI के खाता धारकों को बाइक खरीदने के लिये घर बैठे 3 लाख तक का लोन दिया जा रहा है। आपको लोन लेने के लिए कहीं नहीं जाना है आप घर बैठे योनो app से आवेदन कर सकते हैं। आपको अधिकतम 3 लाख एवं न्यूनतम 20 हजार का लोन दिया जायेगा। अधिकतम 4 साल की समयावधि तक लोन दिया जाएगा जिसमें आपजो 10.5 प्रतिशत का ब्याज देय होगा। योनो app के जरिए एंड टु एंड के जरिये डिजिटल के जरिये आपको लोन का लाभ मिलेगा।

SBI के मुताबिक मौजूदा डिजिटल परिवर्तन के बीच स्टेट बैंक ग्राहकों को उनके घर तक बैंकिंग की सुविधा दे रहा है। यह प्रयास SBI YONO के जरिए पूरा हुआ है। 4 वर्ष पहले SBI ने 2017 में योनो APP की शुरुआत की थी। SBI YONO में 42 मिलियन से अधिक पंजीकृत उपयोगकर्ता हैं। इसलिये sbi भारत का सबसे बड़ा बैंक है।

SBI EASY RIDE के फायदे

  • आपको आसान ब्याज दरों में 3 लाख का लोन मुहैया कराया जाएगा।
  • आपकी पात्रता के अनुसार गाड़ी की कीमत का 85% लोन आपको दिया जाएगा। जिसकी समयावधि अधिकतम 48 महीने की होगी।
  • लोन की राशि डीलर को भेजी जाएगी।
  • आप घर बैठे इस योजना का लाभ ले सकते हैं आपको किसी भी ब्रांच जाने की जरूरत नहीं है न ही आपको कोई दस्तावेज प्रोवाइड कराने हैं।

Leave a Comment