Singer Deep Sandhu Death News In Hindi: सड़क दुर्घटना में पंजाबी एक्टर दीप सिंधू की मौत, पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

Singer Deep Sandhu Death News In Hindi: मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिप सिंधू का आज सुबह एक सड़क हादसे में देहांत हो गया। खबरों की माने तो मानेसर हाईवे के पास एक सड़क दुर्घटना में सिंगर और एक्टर दिप सिंधू का निधन हो गया। कहा जा रहा है कि जब दिप सिंधू जब अपने कुछ साथियों के साथ दिल्ली से पंजाब जा रहे थे, उसी दौरान ये हादसा हुआ। ये शायद कोई बुरा इत्तेफाक ही है, जो आज देश ने एक साथ दो बड़े रत्नों को खो दिया। एक तरफ लेजेंड डिस्को किंग बप्पी लाहिड़ी के निधन की खबर, तो दूसरी तरफ पंजाबी एक्टर दीप सिंधू की आकस्मिक मृत्यु। देश के लिए ये एक बड़ी क्षति है।

Singer Deep Sandhu Death News In Hindi

Singer Deep Sandhu Death News In Hindi

किसान आंदोलन के बाद से चर्चा में थे दिप सिंधू

ऐसे तो दीप सिंधू अपनी एक्टिंग और अपनी सिंगिंग के लिए काफी फेमस है, लेकिन किसान आंदोलन के दौरान दीप सिंधू किसानों के बीच काफी एक्टिव दिखे, जिसके बाद से वे काफी चर्चाओं में रहे। बता दें कि 26 जनवरी पर किसानों द्वारा किए गए उत्पात में दीप सिंधू को मुख्य आरोपी माना गया था।

पंजाबी फिल्म जगत के लिए बड़ी क्षति

दीप सिंधु की मौत की खबर से पंजाबी फिल्म और सिंगिंग जगत में शोक का माहौल बना हुआ। ऐसे माना जा रहा है दिप सिंधू की ये आकस्मिक मौत पंजाबी फिल्म जगह के लिए काफी क्षतिपूर्ण है। दिप सिंधू के फैंस के लिए ये खबर काफी दुखदायक है। दिप के गानों को केवल पंजाबी ही नहीं बल्कि हिंदी बेल्ट के लोगों के बीच भी काफी पसंद किया जाता था।

दीप सिंधू की करियर जर्नी

दीप सिंधू ने फिल्म जोरा 10 नम्बरिया से अपना डेब्यू किया। दीप के ‘जोरा’ वाले किरदार ने उन्हें पंजाबी फिल्म जगत में पहचान दिलाई। इसके बाद दीप सिंधू ने काफी तरक्की की। 2015 में पहली बार दीप ने बतौर मेन हीरो फिल्म ‘रमता जोगी’ में काम किया। किस्मत से फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई। फिर क्या था, दीप को बुलंदी के रास्ते पर जाने से कौन रोक सकता था। इसके बाद दीप ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेरा और कई जबरदस्त फिल्मों में बेहतरीन काम किया।

दीप सिंधू फिल्मों से राजनीति तक

बता दें कि साल 2019 में दीप ने राजनीति में कदम रखा। जानकारियों की मानें तो 2019 में दीप ने उस समय पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा प्रत्याशी रहे बॉलीवुड एक्टर सन्नी देओल के लिए प्रचार किया था, लेकिन 26 जनवरी पर लाल किले में हुई घटना के बाद सन्नी देओल ने सोशल मीडिया पर ये साफ कर दिया कि उनका दीप सिंधू से किसी भी तरह का कोई संबंध नहीं है।

Leave a Comment

x